आज की ताजा खबर

जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक ने छात्रांे से संवाद स्थापित किया

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
संतकबीरनगर 29 जुलाई, खलीलाबाद शहर के सूर्या इण्टरनेशनल एकेडमी प्रागंण में आज विद्यालय के छात्र-छात्राओ को समाज से जुड़े समस्याओ से निपटने के लिए जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही एवं पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने अपने विचार व्यक्त करते हुए छात्र-छात्राओ को जागरूक किया। कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने कहा कि बच्चे देश के भविष्य है और इस गरिमा को बनाये रखने के लिए विद्यालय में शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्र-छात्राओ को मेहनत लगन के साथ गुरूजनो से शिक्षा प्राप्त करनी चाहिए। इसके साथ ही अनुशासन बहुत ही आवश्यक है माता पिता के उपदेशो पर भी अमल करते हुए छात्र-छात्राओ को कार्य करना चाहिए।
उन्होने समाज में रहने के दौरान छात्र-छात्राओ से जुड़ी समस्याओ से निपटने के लिए आवश्यक टिप्स बताया। इस अवसर पर जागरूकता शिविर को सम्बोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने कहा कि प्रदेश सरकार महिलाओ व छात्राओ की सुरक्षा को लिए संकल्पित है। विभिन्न सुविधाओ के माध्यम से विद्यालय में शिक्षा ग्रहण करने वाली छात्राओ को सुरक्षा के साथ-साथ उनके सहयोग के लिए पुलिस तत्पर है। किसी भी समय पुलिस की मदद महिलाए ले सकती है। इनके नाम को गोपनीय रखा जायेगा। जागरूकता शिविर को अपर पुलिस अधीक्षक ए0के0 वर्मा, महिला थानाध्यक्ष अनीता यादव गोला बाजार चैकी इंचार्ज भाग्यवती पाण्डेय, टीएसआई राजेन्द्र यादव, सर्विलांस के टीम के सदस्यो ने साईबर क्राइम सहित अन्य जानकारी को दिया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक डा0 उदय प्रताप चतुर्वेदी ने सभी आगुन्तको के प्रति आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य रविनेश श्रीवास्तव, उपप्रधानाचार्य शरद त्रिपाठी, सहित विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाये एवं अभिभावकगण उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below