आज की ताजा खबर

जन्म भूमि की माटी चन्दन के समान वन्दनीय है -राघवेन्द्र प्रताप सिंह

20170508_154753

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 8 मई , हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी विधानसभा डुमरियागंज के विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने आज कहा है कि जन्म भूमि की माटी चन्दन के समान वन्दनीय है मै इस माटी को बार-बार प्रणाम करता हूं।
आज जिले के भिरिया ऋतुराज ग्राम के जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर मे हिन्दू युवा वाहिनी की ओर से आयोजित अपने अभिनन्दन समारोह को सम्बोधित करते हुए यह विचार व्यक्त करते हुए कहा कि मेरा अभिनन्दन कई स्थानो पर हुआ है लेकिन मुझे जो अपनत्व,अपना पन अपने मिटटी मे मिला है वह अनयत्र नही मिला।
अपने जन्म भूमि भिरिया ऋतुराज की इस माटी की ही देन है कि मै समाज सेवा के कार्यो मे जुटा हूं और डुमरियागंज की सम्मानित जनता ने मुझे विधायक चुन कर सेवा का अवसर प्रदान किया है।
उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास का सपना साकार हो रहा है। प्रदेश सरकार रोज ही जन कल्याणकारियों को अंजाम दे रही है। प्रदेश की कानून व्यवस्था में व्यापक सुधार किया गया है। बहू-बेटियां सड़कों पर निकलते अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही है। बिजली आपूर्ति व्यवस्था में व्यापक सुधार किया गया है। कसाई खाने बन्द कर दिये गये है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह कथन न खाऊंगा न खाने दूंगा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ का यह कथन न सोऊंगा और न सोने दूंगा सभी को कर्तव्य पालन के प्रति सजग रहने की प्रेरणा प्रदान करता है।
उन्होने कहा कि प्रदेश मे कानून व्यवस्था की स्थित मे व्यापक सुधार हुआ है।
आयोजन को हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाअध्यक्ष अज्जू हिन्दूस्थानी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि भिरिया की यह माटी पूज्जनीय है जिसने राघवेन्द्र प्रताप सिंह जैसे महान समाज सेवक को जन्म दिया है आज इनके माता पिता स्वर्ग से इन्हे आशीर्वाद दे रहे है।
इस कार्यक्रम का संचालन विनय सिहं जिला महामन्त्री हिन्दू युवा वाहिनी ने किया और अध्यक्षता वरिष्ठ अधिवक्ता के0पी0 सिंह ने किया इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता गजेन्द्र पाण्डेय , चन्द्रभान,अमित कुमार सिंह,झिनकन पाल,नागेन्द्र सिंह,कौशल किशोर पाण्डेय,राजेश पाण्डेय,सोनू सिंह सहित नेता,कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below