आज की ताजा खबर

छात्र नेताओं ने आतंकवाद का पुतला भूका

(विचारपकर प्रतिनिधि द्वारा)
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 14 जुलाई, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं द्वारा छात्र नेता राघवेंद्र पुरी के अगुवाई में गड़कुल छात्रसंघ तिराहे पर आंतकवाद का पुतला दहन किया गया और उसे जड़ से उखाड़ फेंकने की मांग की गई।
इस दौरान अभाविप के प्रदेश सहमंत्री शिवशक्ति शर्मा ने कहा कि पिछले दिनों अमरनाथ यात्रा के दौरान आंतकवादियों द्वारा अमरनाथ यात्रियों पर किया गया हमला कायरना है।
आंतकवाद को उसी की भाषा में जबाब देने का समय आ गया है । श्री शर्मा ने कहा कि शैतान सुधर सकता है, पाकिस्तान नहीं। अब बहुत हो
चुकी है वार्ता अब तो ईंट का जबाब पत्थर से देने का समय आ गया है। इस दौरान कार्यकर्ता दुर्गेश वर्मा ने कहा कि अब तो सब्र का बांध टूट चुका है। अब सेना को आदेश दे देना चाहिए कि वह पाकिस्तान में इंच इंच में तिरंगा फहराने का काम करें, यही उन वीर शहीदों के लिए सच्ची श्रध्दांजलि होगी।अभाविप कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद मुर्दा बाद के नारे लगाते हुए आतंकवाद को जघ् से मिटाने की मांग किया।
इस दौरान विष्णु उमर , समीर शुक्ला, विजय विश्वकर्मा, विक्की पाठक, विरेन्द्र चैधरी, सूरज प्रताप, शुभम् अग्रहरि, राजेश यादव, नवीन अग्रहरि, शिवम् चैरसिया, संन्दीप चैधरी, संजीत मोदनवाल, बादशाह अन्सारी, उमेश गौड़, सन्तोष शर्मा, छोटन कुर्मी, राजेश कुमार यादव आदि लोग उपस्थित रहें।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below