आज की ताजा खबर

चैमुखी विकास के लिए नगर चुनाव में भाजपा को लाना होगा-धर्मपाल सिंह

(विचारपरक प्रतिनिधि द्धारा)
संतकबीरनगर 15 नवंबर , उत्तर प्रदेश सरकार के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में गुण्डाराज सरकार से बदला लेने के लिए भाजपा को लाना होगा और नगर पालिका, नगर पंचायतो में फैले हुए भ्रष्टाचार को मिटाना होगा। श्री सिंह आज खलीलाबाद नगर पालिका प्रत्याशी श्याम सुन्दर वर्मा के पक्ष में बरदहिया बाजार में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उक्त बातें कही। उन्होने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार है और आमजनमानस को मूलभूत सुविधाए देने के लिए नगर निकाय, नगर पालिका एवं नगर पंचायतो में भी भाजपा की सरकार को स्थापित करना होगा तभी चैमुखी विकास का सपना पूरा हो सकेगा। उन्होने कहा कि अब समय का परिवर्तन हो चुका है हुजुर का बेटा हुजुर नही होगा मजदूर का बेटा हुजुर होगा ऐसी व्यवस्था देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बनाया है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री ने मेक इन इण्डिया का जो सपना देखा है उसको पूरा करने के लिए नगर निकाय चुनाव में भाजपा को लाना होगा। उन्होने नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए टिकट मांग रहे प्रत्याशियो को सचेत किया है कि किसी प्रकार का मतभेद घोषित किये गये प्रत्याशी के साथ न रखे जितनी मेहनत टिकट पाने के लिए कर रहे उससे दुगुना मेहनत कर श्याम सुन्दर को जिताने का कार्य करे। गोरखपुर के सदर विधायक डा0 राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा कि वैश्य समाज के अन्दर आरएसएस का खून होता है और नगर निकाय चुनाव में वैश्य समाज अपना योगदान देकर कमल खिलाने का कार्य करेगी। इस अवसर पर क्षेत्रीय सांसद शरद त्रिपाठी कहा कि खलीलाबाद में कमल की जड़े ज्यादा मजबूत है और खुशहाली के लिए कमल के फूल को लाना होगा उसे किसी भी कीमत पर मुरझाने नही देना है। झडिक पीटा से ऊपर उठकर भाजपा का साथ देना होगा। धनघटा विधायक श्रीराम चैहान ने कहा कि सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी बिना भेदभाव किये श्याम सुन्दर को चेयरमैन की कुर्सी पर बैठाने में अपना योगदान करें। विधायक खलीलाबाद दिग्विजय नारायण जय चैबे ने कहा कि इतिहास गवाह है भाजपा में हमेशा कार्यकर्ताओ का सम्मान होता है श्याम सुन्दर वर्मा प्रतीक है चुनाव भाजपा का है और कड़ी मेहनत कर लक्ष्य को प्राप्त करना होगा। भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री सुभाष यदुवंश ने कहा कि देश में आजादी के बाद देशवासियो के मूलभूत सुविधाओ के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कार्य किया है उन्होने भारत को नया स्वरूप देने के लिए देश के अन्दर 5 करोड़ गैस कनेक्शन व 3 करोड़ शौचालय बनाकर स्वच्छ भारत मिशन का सपना को पूरा कर रहे है और विकास के लिए श्याम सुन्दर के हाथो को मजबूत करना होगा। भाजपा प्रत्याशी श्याम सुन्दर वर्मा ने कहा कि नगर पालिका परिषद खलीलाबाद चारागाह बन गया है गुण्डाराज को समाप्त करना होगा।
इस समय 2 प्रत्याशी और मैदान में है जिन्होने नगर पालिका को लूट का अड्डा समझ रखा है इससे निजात पाने के लिए कमल के फूल को खिलाना होगा। उन्होने वादा किया कि स्वच्छ खलीलाबाद सुन्दर खलीलाबाद को बनाने में पूरी निष्ठा के साथ कार्य करेगे। कार्यकर्ता सम्मेलन का संचालन महामंत्री जगदम्बा लाल श्रीवास्तव एवं अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राम ललित चैधरी ने किया।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि अरूण कुमार, विधायक मेंहदावल राकेश सिंह बघेल, पीयूष सिंह, सुनीता अग्रहरि, विवेकानन्द वर्मा, सत्यप्रकाश सिपाही, बनार्जी लाल अग्रहरि, देवेन्द्र मिश्रा, राकेश मिश्रा, पूर्व सांसद अष्टभुजा शुक्ला, दुर्गादत्त पाण्डेय, सतविन्दर पाल जज्जी, सांसद मीडिया प्रभारी विशाल श्रीवास्तव सहित भारी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below