आज की ताजा खबर

घर घर जाकर कांग्रेस की नीतियों को बतायें- जयन्त्री प्रसाद मौर्या

%e0%a4%98%e0%a4%b0-%e0%a4%98%e0%a4%b0-%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%95%e0%a4%b0-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b8-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%a8%e0%a5%80%e0%a4%a4

(विचार परक प्रतिनिधि द्वारा)
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 14 दिसम्बर, उप नगर शोहरतगढ़ के मारवाडी धर्मशाला हाल में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान बतौर मुख्य अतिथि रहे उत्तर प्रदेश काग्रेस कमेटी के सचिव जयन्त्री प्रसाद मौर्या ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा की सभी लोग घर घर जाकर कांग्रेस की नीतियों को बतायें। भाजपा, जनता को गुमराह कर रही है।
अब इस के पास बोलने के लिये कोई और झूठ नहीं बचा है। उन्होंने नोटबंदी पर बोलते हुये कहा की नोट बंदी वाला भाजपा का फैसला देश हित में ना होकर देश के लिये नुकसानदायक है। देश की पूरी जनता बैंक के कतारो में खड़ी है, लोग हैरान और परेशान हैं।
इसी क्रम में अल्पसख्यक प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष मशहूर अली ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि हर कार्यकर्ता को अपने आप को मजबूत बनाना होगा तथा मोदी सरकार व उत्तरप्रदेश की समाजवादी सरकार की विफलताओं को जन जन के पास जा कर बताना होगा। आज मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण आम जनता अपना कारोबार अपनी मजदूरी छोड़कर बैंकों की कतार में खड़ी है और मोदी जी कभी हंस कर व कभी रोकर जनता का मजाक उड़ा रहे हैं।
उक्त के दौरान पूर्व विधायक अनिल सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा की सभी कार्यकर्ताओं को अपने बूथ मनेजमेंट को मजबूत करना होगा तभी आप कांग्रेस को वोट दिला सकते हैं।
इसी क्रम में डा०प्रमोद उपाध्याय ने आगे कहा की नोटबंदी से पूरा देश बेचैन है। बैंकों के बाहर लंबी-लंबी कतारों में लोग भूखे प्यासे खडे होकर अपनी ही मेहनत की कमाई निकालने के लिए गिड़गिड़ा रहे हैं। बाजार ठप्प तो मजदूरी बंद है। जिन्दगी जैसे ठहर गई हैं। बावजूद इसके मोदी सरकार इस समस्या का कोई ठोस समाधान नहीं निकाल रही। जिससे हालात दिन पर दिन बगड़ रहे हैं।
इसी तरह जिला अध्यक्ष ठाकुर प्रसाद तेवारी ने कहा की देश का रीढ़ कहा जाने वाला किसान परेशान है।
काग्रेस पार्टी के महिला जिला अध्यक्ष रंजना मिश्रा ने कहा कि दुनिया भर में देश की बदनामी हो रही है किसानों का बुरा हाल है। कौन सा अधिकार प्रधानमंत्री को है कि हम अपना पैसा भी एकाउंट से निकालने के लिए भीख मांगे, लाइन में लगे। हर चीज पे मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक कर रही है। ये कैसा तानाशाही रवैय्या है।
इसी क्रम में डा०अब्दुल कलाम ने कहा की केंद्र का सारा तंत्र उनके लिए है, जो बीजेपी के मित्र हैैं,उन्हें लाभ मिल रहा है और जोे नहीं हैं, उन्हें सजा। जो बुनियादी सवाल हैं, उसका जवाब बीजेपी को देने होंगे।
पूर्व विधायक कमला सहानी ने कहा कि ऊंचे मूल्य के नोटों के अमान्य किए जाने के फैसले से लोगों को परेशानी हो रही है एवं किसान, युवा, महिला, श्रमिक और व्यापारियों सहित समाज के लगभग हर तबके के लोकतांत्रिक अधिकार छीन लिए गए। साथ ही इस फैसले से देश की आर्थिक प्रगति ठहर गई। उन्होंने भाजपा नीत सरकार पर आम आदमी को ‘लूटने’ का आरोप लगाया और इस बात पर आश्चर्य जताया कि स्विस बैंक में खाता रखने वालों के खिलाफ क्यों कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।
इसी क्रम में लक्ष्मी कान्त मिश्र, गोविन्द पाण्डेय, लालबहादुर यादव, इन्द्रजीत मिश्र, इस्तियाक अहमद, अकबाल अहमद, अनिल पासवान, कन्हिया मिश्रा, देवराज चैधरी आदि लोगो ने भी संम्बोधन किया।
इस अवसर पर छोटेलाल शर्मा, नफीस चैधरी, घनश्याम मिश्र, लवकुश सिंह, रितेश तिवारी, सीपू मिश्रा, चन्दिका चैहान, श्यामलाल, विरेन्द्र उपाध्याय, अनिल पासवान, अनवर अहमद, शिवपूजन वर्मा, भानदत्त शुक्ल, बालकृष्ण पाण्डेय आदि सहित सैकड़ों कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहें।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below