आज की ताजा खबर

गैस सिलेण्डर फटने से आग लगी

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बढ़नी (सिद्धार्थनगर) 6 मार्च, ढ़ेबरुआ थानाक्षेत्र के झकहिया चैराहे पर मो.सफीक पुत्र मेंहदी हसन की इलेक्ट्रानिक की दुकान है और दुकान के पिछले हिस्से में वह अपने परिवार रहता है।
चाय बनाते समय अचानक गैस सिलेण्डर फट गया।जिससे घर में रखा नब्बे हजार रुपये नगदी सहित लाखों के जेवर,कपड़े,बर्तन,फ्रिज,वाशिंग मशीन समेत अन्य वस्तुएं व अनाज जल कर राख हो गया।आसपास के लोगों ने तुरंत सक्रियता दिखाते हुए आग पर काबू पाया और किसी को हताहत नहीं होने दिया।आग बुझने तक अग्निशमन विभाग का वाहन नहीं पहुंचा था।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below