आज की ताजा खबर

केन्द्र सरकार के सराहनीय कार्यो से अवगत कराया

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 8 जनवरी, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जीतेन्द्र पाल बस्ती सदर विधान सभा के ग्रामसभा कोहड़वा, धौरहरा गोचना, बोदवल, बरडाड में सम्मलित दसियों राजस्व ग्रामों में दौरा कर अपने समर्थकों के साथ जनसम्पर्क कर यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा राष्ट्रहित में और आम नागरिकों के हित में लिये गये फैसलों से होने वाले लाभ के बारे में बताया कि अब तक पूर्व की सरकारें अपनी कमजोर विदेश नीति के चलते विश्व में एक कमजोर और मजबूर देश के रूप में भारत की पहचान बना दी थी। जिसके चलते पड़ोसी देश इसका फायदा उठाकर भारत में आतंकवादियों को भेजकर देश के निर्दोष लोगों की हत्या करवाता है और देश की सुरक्षा में लगे भारत मां के वीर सपूतों को पड़ोसी देश के कायर सैनिकों और आतंकवादियों के कायराना हरकतों से शहादत देनी पड़ती है।
जबसे केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के हाथो में सत्ता आयी है तो उन्होंने माना कि जब देश की सीमायें सुरक्षित रहेगी तो देश और देश के रहने वाले लोग सुरक्षित रहेगें। श्री मोदी तमाम प्रमुख देशों यात्रा कर अपनी कूटनीति के बदौलत भारत को विश्व में एक मजबूत देश के रूप में स्थापित कर भारत को सरुक्षा को और मजबूती के लिये विभिनन देशों से तमाम समझौता किये जिसे हिन्दुस्तान का रक्षातंत्र लगातार मजबूत होने के कारण पड़ोसी देशों की नींद हराम हो गई है, इसलिये पाकिस्तान और चीन की बौखलाहट जग जाहिर है।
श्री पाल ने उपस्थित जनमानस को बताया कि नोटबंदी के दौरान बरामद हुये तमाम कालाधन और टैक्स रूप में आये धन को केन्द्र सरकार गरीबों की भलाई और तरक्की के लिये इस्तेमाल करेगी जिससे देश से गरीबी दूर होगी और देश आर्थिक रूप से मजबूत होगा।
जनसम्पर्क के दौरान मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता मिथिलेश कुमार श्रीवास्तव, रामसंवारे, विनय शाही, फैजी अंसारी, श्याम शंकर तिवारी, अमित पाल, शशांक मिश्रा, राहुल पाल, मेहदी हसन, वीर बहादुर चैधरी, गिरजेश चैधरी, नागेन्द्र पाल, शैलेन्द्र सिंह, नीरज सिंह, सुनील पाल, विजय सिंह, हनुमान मौर्य, गोपाल जी शुक्ल, राम जनक मौर्य, जय किशन गुप्ता, वसीउल्लाह, बब्बू खान, मो0 कुद्दूस, सफरी सिंह, प्रिंस तिवारी, राहुल पाण्डेय, राम सहाय पाल, अजय चैधरी, राजेश चैधरी, सुरेश भारती, जगेसर गौतम, राजेन्द्र सोनकर, कन्हैया सोनकर, सोमनाथ सोनकर, सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below