आज की ताजा खबर

केजरीवाल 22 फरवरी को बनारस आयेगें

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 13 फरवरी,
आगामी 22 घ्रवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल बनारस आएंगे। इस दौरान वह पार्टी के कार्यक्रम के अतिरिक्त सन्त रविदास जयंती पर आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।
उक्त जानकारी मीडिया दस्तक से बात करते हुए आम आदमी पार्टी पूर्वांचल के प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ एवं प्रदेश कार्यकरिणी सदस्य इंजी घघ्ी इमरान लतीघ् ने दी। इमरान लतीघ् ने कहा कि 22 घ्रवरी के कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने के लिए आगामी 14 फरवरी को बनारस में पूर्वांचल के सभी घ्लिे के संयोजकए सचिव और संगठन संयोजक प्रदेश कार्यकारिणी के साथ बैठक में शामिल होने बनारस पहुँच रहे हैं। इंजीनियर इमरान लतीघ् ने कहा कि कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा उक्त बैठक में तय कर ली जायेगी।
इंजी घघ्ी इमरान ने बताया कि उत्तर प्रदेश की जनता एवं ष्आपष् का प्रत्येक कार्यकर्ता लोकसभा चुनावों के बाद से ही अरविन्द केजरीवाल के लिए पलकें बिछाए बैठा थाए उनके आने से पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है।
माना ये जा रहा है कि 22 घ्रवरी के कार्यक्रम के माध्यम से अरविन्द केजरीवाल उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के चुनावी महासमर का शंखनाद कर सकते हैं।
बस्ती जनपद प्रभारी घघ्ी इमरान का कहना है कि पूर्वांचल के सभी घ्लिे इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरी जान लगा देंगे।
बस्ती जनपद के घ्लिा संयोजक भगवानदीन समदर्शी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं की मानो मांगी हुई मुराद पूरी हो गयी,
उन्होंने कहा कि अरविन्द जी का बनारस आना सभी के लिए सुखद है और बस्ती जनपद का प्रत्येक कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने में कोई कोर कसर नही छोघ्ेगा। नगर संयोजक कुलदीप नारायण जायसवाल ने कहा कि बनारस के कार्यक्रम में घ्लिे से भारी संख्या में कार्यकर्ता एवं समर्थक शिरकत करेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ इंजी इमरान लतीघ् ने कहा कि 14 घ्रवरी के बाद से ही वह इस कार्यक्रम की तैयारी बैठकों के लिए पूरे पूर्वांचल का तूफानी भ्रमण करेंगे, ताकि इस कार्यक्रम के माध्यम से उत्तर प्रदेश की बीमारू व्यवस्थाए साम्प्रदायिक राजनीतिए भ्रष्ट व्यवस्था, गुंडाराज, परिवारवाद, माफियावाद की राजनीति के विरुद्ध कघ सन्देश दिया जाए।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below