आज की ताजा खबर

कुलवेन्द्र सिंह मजहबी को जान से मारने की धमकी दिया

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा )
बस्ती 9 फरवरी, लोकजनशक्ति पार्टी जिलाध्यक्ष कुलवेन्द्र सिंह मजहबी को निलम्बित लेखपाल सुरेश चन्द्र पटवा ने जान से मारने की धमकी दिया है। मजहबी ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर स्वंय और अपने परिवार के जान माल के रक्षा की गुहार लगाया है। एसपी ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
पुलिस अधीक्षक को दिये पत्र में कुलवेन्द्र सिंह मजहबी ने कहा है कि उनके पुत्र दीपेन्द्र और पुत्री रश्मित ने जाति प्रमाण-पत्र के लिये बस्ती सदर तहसील में आवेदन किया। हल्का नम्बर 92 के लेखपाल सुरेश चन्द्र पटवा ने उनके पुत्र और पुत्री का आवेदन तीन बार निरस्त कर दिया। इससे आहत कुलवेन्द्र सिंह ने तथ्योें के आधार पर जिलाधिकारी से प्रकरण की शिकायत किया। जिलाधिकारी ने मामले की जांच कराकर दोषी पाये जाने पर लेखपाल सुरेश चन्द्र पटवा को निलिम्बित करने का आदेश दिया।
मजहबी के अनुसार लेखपाल सुरेश चन्द्र पटवा जब से निलम्बित हुये हैं दबाव प्रभाव का इस्तेमाल कर धमकिया दे रहे हैं। 7 फरवरी को जब कुलवेन्द्र सिंह मजहबी अपनी दूकान से घर की तरफ जा रहे थे तो तहसील गेट के निकट लेखपाल सुरेश चन्द्र पटवा और कुछ अज्ञात लोगों ने गाडी रोककर धमकी दिया कि शिकायत वापस ले लो वरना अंजाम बुरा होगा, जान से मारे जाओगे। कहा कि तुम्हें मेरी ताकत का अंदाजा नही है।
मेरे बहनाई उमाशंकर पटवा है, उनके हाथ बहुत लम्बे हैं, जैसे पत्रकार अवनीश हत्याकाण्ड में मेरे बहनोई उमाशंकर का कोई कुछ नहीं बिगाड पाया और क्षमा दान पाकर बाहर आ गये। तुम भी शिकायत कर मेरा कुछ नहीं बिगाड पाओगे, तुम्हारी भी हत्या करा देंगे।
कुलवेन्द्र सिंह भयभीत होकर घर चले गये और सोमवार 8 फरवरी को एसपी को पत्र देकर घटना की जानकारी देते हुये स्वयं और अपने परिवार के जान माल के रक्षा की गुहार लगाया है।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below