आज की ताजा खबर

कार्यकर्ताओ के बल बूते चुनाव मे मिली सफलता – अमर सिंह चैधरी

कार्यकर्ताओ के बल बूते चुनाव मे मिली सफलता - अमर सिंह चैधरी

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 9 अप्रैल, अपना दल के शोहरतगढ़ के विधायक अमर सिंह चैधरी ने आज कहा कि अपना दल भारतीय जनता पार्टी गठबन्धन ने विधानसभा चुनाव मे के दौरान जो वादा जनता के बीच किया गया था उसे पूरा करने का काम मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व मे बनी सरकार ने उसे पूरा करने का काम शुरू कर दिया है।जिसमे से प्रमुख है किसानो की कर्ज माफी,अवैध बूचड़ खानो का बन्द होना,कानून व्यवस्था मे व्यापक सुधार गांवो को 18 घण्टे और शहरो को 24 घण्टे बिजली देने का काम अब तक मुख्य रूप से किया गया है।
आज यहां बाणगंगा निरीक्षण भवन परिसर मे आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह को बतौर मुख्यअतिथि सम्बोधित करते हुये उत्तर प्रदेश मे अपना दल भाजपा गठबन्धन की सरकार बनाने मे कार्यकर्ताओ का विशेष योगदान रहा है। क्षेत्र की जनता का सेवा करना हमारा परम धर्म है। उनकी सेवा करने के लिये हर सम्भव प्रयास किया जायेगा। जो अधिकारी और कर्मचारी क्षेत्र की जनता की सेवा नही कर रहे है उन्हे अपने विचारो को बदलना होगा। कार्यकर्ताओं के सम्मान में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही होगी, पूरानी व्यवस्था को बदलने के लिये ही जनता ने संकल्प लेकर परिवर्तन किया है।
अवसर वादियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि जो सत्ता भोगी हैं उनको सत्ता से दूर रखा जायेगा और वे वैसे मर जायेंगे जैसे पानी से मछली निकालने के बाद मर जाती है। सपा और बसपा पर प्रहार करते हुये कहा की जो कानून व्यवस्थापूरी तरह ध्वस्त हो चुकी थी उसे योगी सरकार धरातल पर लाने का कार्य कर रही है और आज लोकतंत्र की सरकार है।
भ्रष्ट्राचार पर नकेल कसने के लिए कार्यकर्ताओं की टीम बनाकर सेक्टर और बूथ प्रभारियों को तहसील दिवस और थाना दिवस में बैठने की जिम्मेदारी दी जायेगी जिससे क्षेत्र की जनता को न्याय और इन्साफ मिल सके। कार्यकर्ताओं के माध्यम से ही आंगनबाड़ी केन्द्रों, सिचाई विभाग, पूर्ति कार्यालय पर निगरानी रखी जायेगी जिससे जनता को उसका सम्पूर्ण लाभ मिल सकें। अक्सर शिकायत मिलती है कि तहसीलों पर कोटेदारों का शोषण होता है। अब कोटेदारों का शोषण नहीं होगा। समय से उठान और समय से वितरण हो जिसके लिए पूर्व सरकार की उठान व्यवस्था में परिवर्तन करना होगा।
इसके साथ ही उन्होने मूलभूत आवश्यकता बिजली, पानी, सड़क पर भी गहन चिंतन किया। कार्यक्रम के अंत में चैधरी अमर सिंह ने 15 अप्रैल 17 को बढ़नी ब्लाक में होनी वाली बैठक में सभी लोगों आमंत्रित भी किया।
कार्यक्रम के दौरान रविन्द्र वर्मा, दलशृंगार दूबे, रामचन्द्र धर दूबे, अनिल चैधरी, हिन्दू युवा वाहिनी के विजय सिंह चैधरी, पूर्व संघ प्रचारक राममिलन त्रिपाठी ने भी अपनी बात कही। कार्यक्रम का संचालन शिवचन्द्र भारती ने किया।इन्द्रजीत पासवान,, राजेंद्र प्रसाद गौतम, लव कुश सैनी, सुरेश्वर पुरी विधान सभा प्रभारी, कृपाल चैधरी, सिद्धार्थ पाठक, रामशंकर, नर्वदेश्वर मणि, चतुर्भुजी पाण्डेय, उमा शंकर राजभर, संजीत भारती, सोनू भारती, केशव राजभर, रमेश त्रिपाठी, राम प्रकाश मिश्र, कृष्णकुमार अग्रवाल, ओमकार मिश्र, अजय यादव, रामफेर चैधरी, रामदास मौर्य, राजू मौर्य, अवधेश वकील, लव कुश चैधरी, विपिन चैधरी, योगेन्द्र जायसवाल, राम बदन पासवान, श्री राम चैहान, विजय बहादुर मौर्य, इंदल चैधरी, बृजेश वर्मा, लाला चाय वाले, गुड्डू गुप्ता, शिव करन चैधरी, सतीश मित्तल, रामसेवक गुप्ता, पंकज श्रीवास्तव, रामकरन, राजेंद्र चैधरी सहित हजारो लोग मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below