आज की ताजा खबर

कठेला में मायावती का जन्मदिन मनाया गया

NEWS DAINIK VICHAR PARAK HINDI NEWS SDR

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बढ़नी (सिद्धार्थनगर) 15 जनवरी,बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के 61वें जन्मदिन के अवसर पर शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कठेला स्थित गोपाल कृष्ण गोखले शिक्षा सदन पर विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। बसपा के शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशीध्अध्यक्ष सिद्धार्थनगर नगर पालिका मो0जमील अहमद सिद्दीकी ने इस मौके पर कहा कि जो नीतियां बाबा साहब ने बनाया उसे कांशीराम ने संभाला और अब मायावती उसे मजबूती से आगे बढ़ा रही है।
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री को जन्मदिन की मुबारकवाद देते हुए कहा कि मायावती देश में सामाजिक परिवर्तन की महानायिका हैं।उनके लिए असली तोहफा तभी मिलेगा जब आगामी 27 फरवरी को बसपा के पक्ष में मतदान किया जाये और बहन जी के हाथों को मजबूत किया जाये।उन्होंने कहा कि समाज के आखिरी व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का पूरा प्रयास मैं करुंगा।उन्होंने कहा कि कठेला का दुर्भाग्य है कि उसके आसपास का क्षेत्र इटवा थानाक्षेत्र व तहसीलक्षेत्र में आता है और विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ है।इसलिए यह क्षेत्र विकास से अछूता रह जाता है।
इसे खत्म करने का प्रयास करुंगा।नौजवानों के हाथों में रोजगार दिलाने का प्रयास भी मायावती के नेतृत्व में बसपा की सरकार करेगी।उन्होंने कहा कि हम विकास के प्रति सोच रखने वाले हैं इसका प्रमाण सिद्धार्थनगर नगर पालिका में तीन वर्ष के कार्यकाल में किया गया विकास है।
जिला प्रभारी कोमल प्रसाद भ्रमर ने कहा कि बाबा साहब ने समाज के दबे-कुचले लोगों को उनके हक को दिलाने का इंतजाम संविधान में किया परन्तु देव व प्रदेश की सरकारों ने समाज के दबे-कुचले तबकों को उनका हक नहीं दिया।इस मौके पर उन्होंने कहा कि उसके बाद कांशीराम ने बीएसफोर,बामसेफ और बाद में बसपा के संगठन को खड़ा करके बाबा साहब के विचारों को मजबूत किया।और अब मायावती समाज के उपेक्षित तबके को हक दिलाने का दिन-रात प्रयास कर रही हैं।
इस मौके पर जिला सचिव अमजद अली,सजाउद्दीन उर्फ अन्नू भाई,रामकुमार,संतोष पासवान,रवीन्द्र,अमरनाथ भारती,नबाब खान,राजेश कुमार,ओमप्रकाश,अनिल अग्रहरि,रामप्रताप पासवान,रिंकू श्रीवास्तव,फजलू,मो.अली,सब्बीर,रहमत अली,चन्द्रिका, वंशराज आदि लोग मौजूद थे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below