आज की ताजा खबर

एम0एल0सी0 चुनाव के भाजपा प्रत्याशी घोषित

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 13 फरवरी, भारतीय जनता पार्टी ने विधान परिषद के चुनाव में प्रमोद चैधरी उर्फ गिल्लम को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। स्टेशन रोड स्थित एक होटल में भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल, हरीश द्विवेदी और पार्टी के वरिष्ठ नेताओें की उपस्थिति में निर्णय लिया गया कि प्रमोद चैधरी उर्फ गिल्लम 15 फरवरी को नामांकन करेंगे। नामांकन के लिये सोमवार को दिन में 10 बजे भाजपा नेता, कार्यकर्ता राजकीय इण्टर कालेज के परिसर में एकत्र होंगे और वही से जुलूस के रूप में चलकर जिलाधिकारी कार्यालय आकर नामांकन किया जायेगा।
बैठक के दौरान विधान परिषद चुनाव को प्रतिष्ठा परक बताते हुये भाजपा नेताओं को चुनावी रणनीति के तहत दायित्वों का वितरण किया गया। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुशील सिंह को चुनाव संयोजक, श्याम करन सिंह-सहसंयोजक और नरेन्द्रमणि त्रिपाठी को सह संयोजक, दयाशंकर मिश्र को चुनाव अभिकर्ता का दायित्व सौपा गया है। इसके साथ ही बस्ती के जिलाध्यक्ष पवन कसौधन, सिद्धार्थनगर के राम कुमार कुंवर और संतकबीर नगर जनपद के भाजपा जिलाध्यक्ष राम ललित यादव को जिला संयोजक बनाया गया है।
विधान परिषद चुनाव की रणनीति को लेकर हुई बैठक को सम्बोधित करते हुये क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र शुक्ल ने कहा कि यह चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है। सत्ता के आतंक की परवाह न करते हुये पार्टी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से जुट जाय।
भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल और हरीश द्विवेदी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का हौसला बढाते हुये कहा कि सत्तारूढ दल के उत्पीड़न के कारण ग्राम प्रधान और बीडीसी सदस्यों में आक्रोश है। ऐसे में भाजपा निर्णायक रूप से कार्यकर्ताओं के प्रयास से चुनाव जीतने में सफल होगी। प्रत्याशी प्रमोद चैधरी उर्फ गिल्लम ने कहा कि वे जीत सुनिश्चित करने के लिये पूरी ताकत लगा देंगे।
तैयारी बैठक को पूर्व सांसद अष्टभुजा शुक्ल, दुर्गादत्त राय, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन कसौधन, दयाराम चैधरी, दयाशंकर मिश्र, यशकान्त सिंह, सुशील सिंह, अजय सिंह गौतम आदि ने सम्बोधित करते हुये रणनीति पर विचार व्यक्त किया।
यह जानकारी देते हुये पूर्व मीडिया प्रभारी अमृत कुमार ने बताया कि बैठक में राजेश द्विवेदी, महेश शुक्ल, प्रमोद पाण्डेय, अभय पाल, राजन मिश्र, अमित शुक्ल, विवेकानन्द मिश्र, राकेश शर्मा, संजय चैधरी, आशीष शुक्ल, अनूप खरे, विष्णु शुक्ल, रमेश अग्रहरि, देवेन्द्र सिंह, सुभाष सोनी, जगदम्बा शुक्ल, अजय सिंह के साथ ही भाजपा के अनेक नेता, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below