आज की ताजा खबर

उ0प्र0 बार काउसिंल सदस्य का चुनाव सम्पन्न

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
संतकबीरनगर 28 मार्च, उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के चुनाव में पहले दिन कुल 172 मत पड़े। आज अभी दिन में 10 बजे से 5 बजे तक होगा मतदान। कुल 298 प्रत्याशियो में से 25 सदस्यों का चुनाव होना है। जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी व पीठासीन अधिकारी सुभद्र नाथ राय ने बताया कि प्रथम दिन शांतिपूर्ण ढंग से मतदान सम्पन्न हुआ। मतदान की स्थिति का जायजा जिला जज उमेश चन्द्र शर्मा भी गए तथा सभी विन्दुओं का निरीक्षण किये।सुरक्षा की दृष्टि सर पुलिस के अधिकारी चाक चैबंद दिखे।
जनपद संत कबीर नगर में कुल 494 मतदाता है जिसमे 172 मतदाताओ ने अपने मत का प्रयोग किये। पीठासीन अधिकारी ने बताया कि दिनांक 28 मार्च को दिन में 10 से 5 बजे तक अंतिम दिन मतदान होगा। उन्होंने आगे बताया कि सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी विशाल श्रीवास्तव, गिरजेश यादव, अभिमन्यु पाल, डीजीसी सिविल रफी अहमद, डीजीसी राजस्व राममिलन चैधरी का सहयोग सराहनीय रहा।
सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी विशाल श्रीवास्तव ने बताया कि मतदाताओ के उत्साह से लगता है कि आज मत प्रतिशत में बढोत्तरी दिखेगी। ’दिन भर प्रत्याशी व उनके समर्थकों की गहमागहमी रही तथा कई प्रत्याशियो ने अपना अपना टेंट लगाए थे। चाय, पकौड़ा, जूस का दौर दिन भर चलता रहा तथा अपने अपने समर्थकों के क्रमांक के सामने वरीयता के लिए अधिवक्ताओ से लोग मनुहार करते दिखे। धनघटा व मेहन्दावल तहसील से अधिवक्ताओ ने आकर अपने मत का प्रयोग किये। महिला अधिवक्ताओ में भी मत डालने का दिखा उत्साह।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below