आज की ताजा खबर

उत्तर प्रदेश में सबका साथ सबका विकास साकार हो रहा है-राघवेन्द्र प्रताप सिंह

news dainik vichar parak hindi

अभिषेक श्रीवास्तव/श्रवण पटवा
विचारपरक संवाददाता
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 18 अप्रैल, भारत माता चैक पर आज जिले के तीन विधायकों राघवेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक डुमरियागंज श्यामधनी राही, विधायक कपिलवस्तु सतीश द्विवेदी, विधायक इटवा का स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष बविता कसौधन ने किया और संचालन हिन्दू युवा वाहिनी के देवी पाटन मण्डल प्रभारी सुबाष गुप्ता द्वारा किया गया।
आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश संयोजक डुमरियागंज विधान सभा क्षेत्र के विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कुशल नेतृत्व में सबका साथ सबका विकास का सपना साकार हो रहा है। प्रदेश सरकार रोज ही जन कल्याणकारियों को अंजाम दे रही है। प्रदेश की कानून व्यवस्था में व्यापक सुधार किया गया है। बहू-बेटियां सड़कों पर निकलते अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही है। बिजली आपूर्ति व्यवस्था में व्यापक सुधार किया गया है। कसाई खाने बन्द कर दिये गये है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह कथन न खाऊंगा न खाने दूंगा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ का यह कथन न सोऊंगा और न सोने दूंगा सभी को कर्तव्य पालन के प्रति सजग रहने की प्रेरणा प्रदान करता है।
उन्होंने कहा कि गुण दोष के आधार पर अधिकारियों का ट्रांसफर और नियुक्ति किया जायेगा। ट्रांसफर उद्योग को प्रदेश में अब पनपने नहीं दिया जायेगा। उन्होने कहा कि पिछली सरकार में जिन अधिकारियों द्वारा निर्दोषों को सताया गया है उनके विरूद्ध सरकार कार्यवाही करेंगी।
श्री सिंह ने कहा कि मुझे डुमरियागंज की सम्मानित जनता ने विधायक बनाया है। लेकिन मैं शोहरतगढ़ की जनता का भी मन से सम्मान करता हूं। इस क्षेत्र की समस्याओं को भी दूर करने हेतु निरन्तर पहल किया जायेगा।
आयोजन को सम्बोधित करते हुए कपिल वस्तु के विधायक श्यामधनी राही ने कहा कि प्रदेश और केन्द्र की सरकार जनहित के लिए निरन्तर काम कर रही है। प्रधानमंत्री ने उज्जवला योजना के तहत नारियों का सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने पिछली समाजवादी पार्टी सरकार की निन्दा करते हुए कहा कि अखिलेश सरकार ने जनता के पैसे से कब्रिस्तान बनवाया था, लेकिन प्रदेश की महान जनता ने वर्ष 2017 के चुनाव में समाजवादी पार्टी की सत्ता को दफनाने का काम किया। इस मौके पर विधान सभा क्षेत्र इटवा के विधायक सतीश द्विवेदी ने कहा कि मैं इटवा का बाबा नहीं सेवक हूं। जनता ने मुझे सेवा करने का अवसर दिया है, मैं सदैव जनता की सेवा में समर्पित रहूंगा।
कार्यक्रम के संचालक हिन्दू युवा वाहिनी के देवी पाटन मण्डल संयोजक सुबाष गुप्ता ने विधायकों राघवेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक डुमरियागंज श्यामधनी राही, विधायक कपिलवस्तु सतीश द्विवेदी, विधायक इटवा का स्वागत करते हुए कहा कि जिले की महान जनता ने विधान सभा की पांचों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को विजय प्रदान किया है। हिन्दू युवा वाहिनी सदैव पीडि़तों, असहायों की लड़ाई लड़ती रही है, अब पार्टी के विधायक पीडि़तों की आवाज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचायेगे, किसी का उत्पीड़न प्रशासनिक स्तर पर नहीं होने पायेगा।
श्री गुप्त ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यो से जनता को अवगत कराते रहे और पात्र व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए सक्रिय भागीदारी निभाये।
हिन्दू युवा रमेश गुप्ता, डा0 नलिनी कान्तमणि त्रिपाठी, लालता प्रसाद चतुर्वेदी, अजय सिंह , उमेश पाण्डेय , लवकुश ओझा, लाल जी गौड़, ओम प्रकाश गुप्ता, योगेन्द्र जायसवाल, जीप्पी तिवारी सहित बड़ी संख्या में नागरिकगण, नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
इसके बाद सिसवा ग्राम में हिन्दू युवा वाहिनी के जिला महामंत्री जिला पंचायत सदस्य अजय सिंह के नेतृत्व में विधायक डुमरियागंज राघवेन्द्र प्रताप सिंह तथा विधायक इटवा सतीश द्विवेदी का स्वागत किया गया, इस मौके पर रामचन्द्र शुक्ल प्रधान परसा, समाज सेवक बब्लू शुक्ल, गौतम गिरि, मंगल प्रसाद, सुग्रीव, ऋषभ सिंह सहित बड़ी संख्या में नागरिक और पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below