आज की ताजा खबर

उत्तर प्रदेश में भजपा दो तिहाई सीटो को जीत कर सरकार बनायेगी- अनुराग ठाकुर

%e0%a4%89%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%b0-%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%a6%e0%a5%87%e0%a4%b6-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ad%e0%a4%9c%e0%a4%aa%e0%a4%be-%e0%a4%a6%e0%a5%8b-%e0%a4%a4

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
बस्ती 4 दिसम्बर, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संसद सदस्य अध्यक्ष बी0सी0सी0आई0 अनुराग ठाकुर ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है प्रदेश के युवा बदलाव के लिए सक्रिय है। युवा वर्ग के रूझान से यह तय हो गया है कि बदलाव आने वाला है इस बदलाव में बुआ और भतीजे के शासन का अन्त होने वाला है।
आज यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित करते हुए उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता समाज वादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सरकार से ऊब गयी है विधानसभा 2017 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी दो तिहाई सीटो को जीत कर प्रदेश में सरकार बनायेगी। उन्होने युवा वर्ग से अपील किया कि प्रधानमंत्री द्वारा किये जा रहे सराहनीय कार्यो से आम जन मानस को अवगत कराये और बिपक्षी दलो के कुप्रचार से जनता को अवगत कराते रहें।
उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही देश को प्रगति की ओर ले जा सकती है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के काले धन को गरीबो के हित में खर्च करना चाहते है नोट बन्दी से ़ऐसे लोग परेशान है जो काले धन के मालिक और पोषक है उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुशल नीति से काला धन खुद ही सामने आ रहा है। नोट बन्दी को लेकर बिपक्ष के लोग दो सप्ताह से संसद नही चलने दे रहे है इससे देश की जनता की गाढ़ी कमायी का पैसा बरबाद हो रहा है जो लोग संसद नही चलने दे रहे है उन लोगों को देश और देश के गरीबो की कोई चिन्ता नहीं है।
उन्होने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और आप पार्टी के नेता अरविन्द केजरी वाल काले धन के पोषक है आजादी के बाद पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी, राजीव गांधी और कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने देश से गरीबी मिटाने का वादा किया था लेकिन इन लोगो द्वारा गरीबी मिटाने के लिए कोई सार्थक प्रयास नही किया गया। अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीबी मिटाने का अभियान चला रहे है तो भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर बाकी सभी दलो के लोग काले धन वालो के साथ खडे़ है।
उन्होने कहा कि काले धन वाले लोग पकडे़ जायेगे और उन्हेें जेल में चक्की चलानी पडे़गी सरकार गरीब कल्याण योजना बनाकर एक-एक पैसा गरीबो पर खर्च करेगी।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की जनता से 50 दिन का समय मांगा है प्रधानमंत्री केवल नोट नहीं बदल रहे है देश को बदल रहे है उनकी कुशल नीतियों के कारण देश का विकास दर बढ़कर 7.5 प्रतिशत हो गया है इतना ही नही विदेशी पूजी निवेश 50 प्रतिशत बढ़ गया है।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्याे की विदेशो में भी सराहना हो रही है देश के नागरिको 6 माह मे 24 करोड़ बैक खाता खोलवाकर प्रधानमंत्री ने ऐतिहासिक कार्य किया है।
उन्होने अपने पार्टी के नेताओ विशेष रूप से युवा वर्ग से अपील किया है कि नागरिको को पैसो के डिजिटल लेन-देन की जानकारी प्रदान करें देश में 80 करोड़ डेबिट, क्रेडिट कार्ड है इसका उपयोग करके बैंको में लाइन लगाने से बचा जा सकता है।

उन्होने कहा कि बी0सी0सी0आई0 किक्रेट को बढावा देने के लिए निरन्तर प्रयास रत है जिसकी सराहना किक्रेट खिलाडी कर रहे है। बी0सी0सी0आई0 के कार्याे की सराहना करते हुए कहा कि विराट कोहली के नेतृत्व मंे किक्रेट टीम निरन्तर आगे बढ रही है बी0सी0सी0आई0 दुनिया भर के खेलो हेतु 70 प्रतिशत से भी अधिक पैसा खर्च करती है। लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग बी0सी0सी0आई0 को छति पहुंचाने के लिये प्रयासरत है। लेकिन बी0सी0सी0आई0 खेल को बढ़ावा देने के लिए निरन्तर प्रयास रत है।
श्री ठाकुर ने कहा कि खिलाडियों को और बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए बस्ती के स्टेडियम को विकसित करने के लिए बी0सी0सी0आई0 धन उपलब्ध करायेगी।
युवा सम्मेलन को लोक सभा सदस्य हरीश द्विवेदी, भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवभूषण, भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक सहित अन्य लोगो ने भी सम्बोधित किया।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below