आज की ताजा खबर

आप दिजिए साथ हम करेगे सबका विकास – श्रीकांत शर्मा

%e0%a4%86%e0%a4%aa-%e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%9c%e0%a4%bf%e0%a4%8f-%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%a5-%e0%a4%b9%e0%a4%ae-%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%97%e0%a5%87-%e0%a4%b8%e0%a4%ac%e0%a4%95%e0%a4%be

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा )
संतकबीरनगर 17 दिसंबर , भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री एवं प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने 2017 के चुनाव में कमल खिलाने का मन बना लिया है विधानसभा चुनाव में भाजपा 300 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। श्री शर्मा आज भाजपा की परिवर्तन यात्रा का नेतृत्व करते हुए जिले की तीनो विधानसभा क्षेत्र मे स्वागत के बाद हीरालाल रामनिवास इण्टर कालेज में आयोजित स्वागत सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में 15 साल में अराजकता व भ्रष्टाचार का बोलबाला है। कभी सपा तो कभी बसपा ने सरकार में आकर प्रदेश लूटने का काम किया। उसके बाद आई सपा सरकार ने भी प्रदेश को दोनो हाथो से लूटा है। श्री शर्मा ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा िकवह विकास का बड़ा शोर मचाते है लेकिन कोर्ट ने उन्हे करारा तमाचा मारा है। प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल , तथा अन्य सुविधाओं का घोर अभाव है। श्री शर्मा ने कहा कि जिस तरह 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने भाजपा को भारी समर्थन दिया था उसी तरह विधानसभा चुनाव में भी जाति-पाति, परिवार व भाई-भतीजा के बजाय विकास के नाम पर ईवीएम का बटन भाजपा के पक्ष में दबाकर विकास करने वाली सरकार बनाए। क्षेत्रीय सांसद शरद त्रिपाठी ने कहा कि विरोधी दलो के सांसदो ने प्रधानमंत्री व वित्तमंत्री को सदन में बोलने नही दिया और लगातार हंगामा करके संविधान की भावना का अनादर किया। क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ल ने कहा कि जिले की खलीलाबाद, मेंहदावल व धनघटा विधानसभा क्षेत्र भाजपा के रहे है, 2017 के चुनाव में तीनो सीटों पर कमल खिलना चाहिए। सभा को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता गंगा सिंह सैथवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीबो को उनका अधिकार देने की लड़ाई लड़ रहे है। पूरे देश की जनता उनके साथ है। सभा में पूर्व प्रत्याशी दिग्विजय नारायण उर्फ जय चैबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जहां पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक करके करारा जवाब दिया है वही भ्रष्टाचार के खिलाफ नोट बंदी का सर्जिकल स्ट्राइक करके भ्रष्टाचारियों की कमर तोड़ने का कामम किया हैं यात्रा के प्रशासनिक प्रमुख कुमार अशोक पाण्डेय ने कहा कि प्रधामनंत्री नरेन्द्र मोदी आज देश ही नही विश्व के नेता बन चुके है। पाकिस्तान व चीन भारत से डरने लगे है।
सभा को पूर्व सांसद अष्टभुजा शुक्ला, पूर्व सांसद इंद्रजीत मिश्रा, नगर अध्यक्ष पीयूष सिंह, जिला महामंत्री अनिरूद्व निषाद, जिला उपाध्यक्ष दीन दयाल सिंह, वरिष्ठ नेता घश्याम दास बिड़ला, परिवर्तन यात्रा के संयोजक सतविंदर पाल सिंह जज्जी, भाजपा नेता विवेकानंद वर्मा, भाजपा नेत्री श्रीमती उर्मिला श्रीपाठी, आनंद त्रिपाठी, ज्ञानेन्द्र मिश्रा, अमित श्रीवास्तव, वरिष्ठ नेता राकेश मिश्रा सहित अन्य नेताओ ने संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामललित चैधरी एवं संचालन जिला महामंत्री जगदंबा लाल श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते हुए श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीब किसान, नौजवान, छात्र, व्यवसायी सबके लिए येाजना बनाई है। यह परिवर्तन यात्रा बलिया से चलकर लखनऊ तक पहुचेगी। इसका उद्देश्य व्यवस्था परिवर्तन है जो भ्रष्टाचार को समाप्त कर सके। इस मोके पर राकेश मिश्र, राजाराम यादव, दिग्विजय नारायण उफ जय चैबे, श्याम करन सिंह, बलिराम विश्वकर्मा, चन्दन जायसवाल, रामललित चैधरी, राम संवारे रामप्रीत, राम लखन, पुरूषोत्तम गुप्ता, श्रीराम, रामभगत, राम मिलन, भोला कन्नौजिया, दुर्गेश जायसवाल, जगदीश, रामनैन, कलपनाथ, बाबूराम आदि सहित भारी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below