आज की ताजा खबर

आपसी ताल मेल से चुनाव जीतना है-जगदम्बिका पाल

आपसी ताल मेल से चुनाव जीतना है-जगदम्बिका पाल

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
सिद्धार्थनगर 24 जून, हमे अपने आचरण व्यवहार से कार्यकर्ताओं के सहयोग से जिला पंचायत का उप चुनाव जीतना है । हमारे सामने लक्ष्य बड़ा है दिल को बडा कर सभी का सहयोग लेकर चुनावी मैदान में आगे बढ़ना है। पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर मैं शिवचन्द भारती जी को पार्टी प्रत्याशी घोषित कर रहा हूँ । उक्त घोषणा भाजपा के जिला अध्यक्ष राम कुमार कुंवर ने सांसद जगदम्बिका पाल जी के आवास , कैम्प कार्यालय पर आयोजित एक बैठक मे की जिला अध्यक्ष रामकुमार कुंवर ने कहा की शोहरतगढ़ विधानसभा में वार्ड नम्बर 4 में रिक्त हुए जिला पंचायत सदस्य पर हो रहा यह उप चुनाव हम सबके लिये प्रतिष्ठा का प्रश्न है ।
बैठक को सम्बोधित करते हुए डुमरियागंज के सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा की सांगठनिक क्षमता के बल पर हमने पांचो विधानसभा में भाजपा को जिताया है यह उप चुनाव भी संगठन के बल पर जीतेंगे शिवचन्द भारती एक कुशल सङ्गठनकार्यकर्ता है सबका साथ सबका विकास के फार्मूला को आगे बघते हुए जीत के दहलीज तक जाएंगे मेरा हर कदम भाजपा प्रत्याशि शिवचन्द भारती के साथ है।
बैठक को शोहरतगढ़ विधान सभा के विधायक चैधरी अमर सिंह ने कहा की मैं सहयोगी दल को विश्वाश दिलाता हूँ कि यह उप चुनाव हमारे लिये भी चुनौती है जिसे हम स्वीकार करते है जब तक उप चुनाव में मतदान नही हो जाता तब तक चैन की सांस नही लूंगा शिव चन्द भारती एक कुशल दलित उम्मीदवार है भाजपा ने एक अच्छे व्यक्ति का चुनाव किया है जिसे जिताना हम सबका कर्तव्य है । बैठक को कपिलवस्तु विधान सभा के विधायक श्यामधनी राही ने सम्बोधित करते हुए कहा की शिवचन्द भारती युवा और कुशल संगठन कर्ता है सबको साथ लेकर चलने की क्षमता है मैं तन मन धन से भाजपा प्रत्याशि शिवचन्द भारती का सहयोग करूँगा ।
कार्यक्रम बैठक का संचालन भाजपा जिला महामंत्री दिलीप चतुर्वेदी ने किया। बैठक में जिला विस्तारक श्री सन्तोष कुशवाहा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य शिवनाथ चैधरी, अनिल चैधरी, बाबा बालक दास, अखण्ड सिंह, रिंकू पाल आदि उपस्थित रह कार्यक्रम बैठक के अंत में बाबा बालक दास को सांसद जगदम्बिका पाल और जिला अध्यक्ष भाजपा रामकुमार कुंवर जी ने 5000 पांच हजार रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान की है ।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below