आज की ताजा खबर

आग से दो झुलसे

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा )
बस्ती 29 फरवरी, जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के खदरा रमवापुर में रसोईगैस से खाना बनाते समय अचानक लगी आग से महिला झुलस गई। महिला को बचाने में उसका देवर भी झुलस गया। उपचार हेतु दोनो को पीएचसी कप्तानगंज ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार खदरा रमवापुर निवासी 30 वर्षीया किशलौता पत्नी लवकुश ने प्रातः रसोईगैस से खाना बनाने के लिए जैसे ही चूल्हा जलाया पहले से ही सिलेण्डर से निकल रही गैस और महिला की साडी जलने लगी।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below