आज की ताजा खबर

अमर सिंह चैधरी ने परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया

%e0%a4%85%e0%a4%ae%e0%a4%b0-%e0%a4%b8%e0%a4%bf%e0%a4%82%e0%a4%b9-%e0%a4%9a%e0%a5%88%e0%a4%a7%e0%a4%b0%e0%a5%80-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%85%e0%a4%aa%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%b8%e0%a4%ae%e0%a4%b0

(विचारपरक प्रतिनिधि द्वारा)
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 4 दिसम्बर, निर्धारित तय कार्यक्रम के अनुसार शोहरतगढ़ विधानसभा में निकली परिवर्तन रैली को सफल बनानें के लिए शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के युवा भाजपा सिपाही अमर सिंह चैधरी ने अपने लगभग हजारों समर्थको एवं सहयोगियों के साथ चिल्हिया चैराहे तक जुलूस निकाल कर परिवर्तन यात्रा का जोरदार स्वागत किया।
इसी क्रम में गौहनिया में सिद्धार्थ चैधरी, कन्दवा में राधेरमण त्रिपाठी, परसिया में डा.आशीष प्रताप सिंह सहित गोविन्द माधव, लालजी त्रिपाठी आदि ने भी अपने अपने सैकड़ो हजारों समर्थकों के साथ जुलूस निकाल कर परिवर्तन यात्रा का जोरदार स्वागत किया।
परिवर्तन यात्रा की जो लहर उत्तर प्रदेश में चल रही है, उसे सुनामी बनाने की आवश्यकता है। इस बार जनता प्रदेश में भाजपा के पक्ष में मतदान करने को उत्सुक है। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा.रमापति राम त्रिपाठी ने व्यक्त किया। वह शोहरतगढ़ में परिवर्तन यात्रा के आगमन के अवसर पर मौजूद लोगों को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब के बेटे है और गरीबों का दर्द उनमें है और वह उनका दर्द बखूबी समझते भी हैं। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक कर मोदी जी ने भारत को विश्व के शक्तिशाली देशों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फरमान को जारी कर मोदी जी ने अपने ‘‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’’ नारे को कर दिखाया। जिनके घरों में अनाज की बोरियां हैं वो नोटबंदी के आदेश के बाद सुकून की नींद सो रहे हैं, परन्तु जिनके घरों में नोटों की बोरियां हैं उन्हें आठ नवम्बर से नींद नहीं आ रही है।
क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ल ने कहा कि समस्त कार्यकर्ताओं को संकल्प लेना होगा कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कमल खिलाना है। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास कर रहा है और विश्वगुरु बनने के लिए प्रयासरत है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनपद की पांचों विधानसभा सीटों को जीतकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाना है। डुमरियागंज सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि प्रदेश में अराजकता, गुंडागर्दी, खनन माफियाओं की सरकार है। विस चुनाव में सपा सरकार जानी चाहिए। अबकी बार व्यवस्था परिवर्तन होगा।
प्रदेश मंत्री सुभाष यदुवंशी ने कहा कि परिवर्तन यात्रा को प्रदेश भर में समर्थन मिल रहा है जो प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का सूचक है। सपा माफियाओं व बाहुबलियों तथा बसपा धनबलियों की पार्टी है।
परिवर्तन यात्रा के दौरान जिला प्रभारी दुर्गा राय, परिवर्तन यात्रा के जिला संयोजक अजय श्रीवास्तव, गोविन्द माधव, साधना चैधरी, राधारमण त्रिपाठी, लालजी त्रिपाठी, केशभान राय, चैधरी अमर सिंह, डा.आशीष प्रताप सिंह ने भी संबोधित किया। यात्रा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामकुमार कुंवर व संचालन जिला महामंत्री दिलीप चतुर्वेदी ने किया। उक्त के दौरान सिद्धार्थ चैधरी, राजेश त्रिपाठी, कृष्ण कुमार अग्रवाल, अनिरुद्ध दूबे, नन्दू गौड़, रामचन्द्रधर दूबे, कृष्णपाल चैधरी, दलसिंगार दूबे, सुरेश्वरपुरी, रवीन्द्र कुमार वर्मा, शिवकुमार अग्रवाल, अर्जुन यादव, पवन कशौधन, रामशंकर यादव, त्रियुगी अग्रहरि, जयप्रकाश वर्मा, दुर्गेश अग्रहरि, शैलेंद्र पाण्डेय, भरत चैधरी, योगेंद्र जयसवाल आदि लोग मौजूद थे।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below