आज की ताजा खबर

अपना दल भाजपा के सहयोग से विजयी होंने हेतु सक्रिय

अभिषेक श्रीवास्तव
विचारपरक संवाददाता
शोहरतगढ़ (सिद्धार्थनगर) 22 जून, जिला पंचायत सदस्य के उपचुनाव को लेकर जिले का सियासी पारा गर्म हो चुका है, कहीं पार्टी के नाम पर गोलबन्दी तो कहीं विकास के नाम पर प्रत्याशियों को सपोर्ट मिलना बताया जा रहा है।
लेकिन सोसल मीडिया के माध्यम लोगों के जेहन में एक बात बार बार आ रही है कि क्या भाजपा के नाम का सहारा लेकर अपना दल अपनी नैया पार कराने की फिराक में तो नहीं? सवाल इसलिए पैदा हुआ कि अपना दल बार बार सोसल मीडिया पर भाजपा अपना दल लिख रही है और इस सम्बन्ध में जब भाजपा के जिलाध्यक्ष रामकुमार कुंवर से बात की गयी तो उन्होने भाजपा की तरफ से रामपाल सिंह को अधीकृत प्रत्याशी बताया है तथा जिला पंचायत सदस्य उप चुनाव में भाजपा से अपना दल को कोई समर्थन नहीं है?
इसके साथ ही कपिलवस्तु विधान सभा 303 से भाजपा विधायक श्यामधनी राही द्वारा अपना दल प्रत्याशी शिवचन्दर भारती के पर्चा दाखिला में होना भी सवालों के घेरे में है। वैसे लोग तो कहते है कि भईया राजनीति है! जिसमें पल पल लोगो का चोला बदल जाता है अगर इरादा बदला तो क्या बदला।
जिले के शोहरतगढ़ क्षेत्र के वार्ड नं0 4 में हो रहे जिला पंचायत सदस्य पद के उप चुनाव में अपना दल ने कार्यकर्ताओं के साथ पूरी ताकत झोंक दी है। जिसमें नुक्कड़ सभाओं के साथ साथ मंच के माध्यम से वोटरों को लुभाने के लिए जनसम्पर्क का सहारा लिया जा रहा है। विदित हो कि अपना दल ने शिवचन्दर भारती के नाम पर मुहर लगाई है।
अपना दल विधायक चैधरी अमर सिंह की अगुवाई में शोहतरगढ़ तहसील क्षेत्र के मुसहरवां और महला चैराहा पर जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होने बिरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हे इस क्षेत्र के विकास की जिम्मेदारी दी गयी वे भाग खड़े हुए।
अब ऐसे लोगो को पहरेदारी करने का मौका दीजिए जो आपके साथ खड़ा रहे। इसके साथ ही अपना दल युवा मंच के जिला अध्यक्ष अनिल चैधरी, जिला महासचिव बालचंद चैधरी, नगर अध्यक्ष बृजेश कुमार वर्मा ने भी अपनी बात कही।
इस के दौरान ओमप्रकाश पासवान, ओमकार मिश्र, डॉ राजेश, रामू शुक्ला, राजन मिश्रा, लवकुश सैनी, राजेन्द्र भारती, अजय यादव, महेश चैधरी, सुड्डू चैधरी, रिंकू चैधरी सहित सैकड़ो अपना दल के कार्यकर्ता और मतदाता मौजूद रहें।

About The Author

अनुराग श्रीवास्तव विचारपरक के पत्रकार है |

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enter the text from the image below